शोएब चौधरी ने अर्नब गोस्वामी को उसी के शो में लगाई फटकार,कहा- जाहिल-गंवार,नेशनल जोकर

शोएब चौधरी ने अर्नब से कहा,” तेरे जैसा जाहिल पत्रकार मैंने पिछले 10 साल में नहीं देखा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में ड्रग्स एंगल की कड़ी धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई बड़े नामों तक पहुँचने की उम्मीद है। कई बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ भी चल रही है।

न्यूज़ चेनल्स में भी ये मुद्दा बड़े ही जोरशोर से उठाया जा रहा है। अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक भारत पर “पूछता है भारत” कार्यक्रम में लाइव टीवी डिबेट के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मौत के मामले को लेकर अर्नब गोस्वामी और फिल्म व् टीवी प्रोड्यूसर शोएब चौधरी के बीच जमकर बहस हुई। शोएब चौधरी ने अर्नब गोस्वामी को फटकारते हुए ‘नेशनल जोकर’ बता दिया।

इतना ही नहीं शोएब चौधरी ने अर्नब से कहा,” तेरे जैसा जाहिल पत्रकार मैंने पिछले 10 साल में नहीं देखा।

दरअसल शनिवार के रोज़ अर्नब गोस्वामी अपने शो “पूछता है भारत” में सुशांत सिंह राजपूत ममले में अभिनेत्रियों से हो रही पूछताछ पर डिबेट कर रहे थे जिसमें फिल्म प्रोडूसर शोएब चौधरी भी शामिल हुए।

डिबेट के दौरान शोएब चौधरी अपने हाथ में चाय और बिस्किट लेकर बैठे चाय का आनन्द ले रहे थे कि इतने में ही अर्नब ने शोएब से कहा कि एक्टिंग मत करो…इसी को लेकर अर्नब अपने गेस्ट शोएब चौधरी से बदतमीज़ी करने लगा। शोएब से रहा नहीं गया और उसने

وقف جائیداد کی لوٹ : دیکھیے قلعے والی مسجد دیوبند کے متولی نے کسے دی گولی مارنے کی دھمکی

 जाहिल अर्नब गोस्वामी

अर्नब ने शोएब को जब झूठा और ज़लील इंसान कहा तब प्रोडूसर शोएब ने जवाब में कहा,” अरे जाहिल अर्नब गोस्वामी…तुमसे बड़ा जाहिल मैंने इस देश में नहीं देखा…जाहिल गंवार शो पे बुलाकर लोगों को बेइज़्ज़त करता है…जाहिल गंवार आदमी।”

इसके बाद गोस्वामी और चौधरी के बीच जमकर बहस होती है। इस दौरान गोस्वामी ने चौधरी से कहा कि, ‘मेरी नाम तुम्हारे मुंह पर सही नहीं लगता है, नाम मत लो मेरा तुम।’

शोएब चौधरी ने अर्नब को कहा कि वो इस देश का सबसे बड़ा जाहिल और गंवार इंसान है। उन्होंने कहा कि जब 10 बार फ़ोन करता है तब एक बार तेरे शो में आता हूँ मैं।”

इसके बाद अर्नब ने अभिनेता मुकेश खन्ना की डिबेट में एंट्री कराते हुए कहा कि मुकेश खन्ना जी आप इनका घमंड तोड़िए।

इससे पहले मुकेश खन्ना कुछ बोलते शोएब चौधरी ने कहा अर्नब गोस्वामी अगर हिम्मत है ना तो मेरा ऑडियो ऑन रखना, डाउन नहीं करना। उनका इतना कहते ही मुकेश खन्ना ने कहा डिफेंस में बहुत बोल लिया अब मेरी बात सुनिए।

मुकेश खन्ना शोएब से संस्कारों की बात करने लगे तो शोएब चौधरी ने मुकेश खन्ना को भी जमकर लताड़ लगाई कि जब यह अर्नब गोस्वामी नसीरुद्दीन शाह और महेश भट्ट जैसे सीनियर लोगों की बेइज़्ज़ती कर रहा था तब आपके संस्कार कहाँ थे?’

बिहार दंगल - 2020 : NDA मारेगा बाजी या गठबंधन का चलेगा जादू II Asia Times TV

0 comments

Leave a Reply