Lalu Health Bulletin | लालू की सेहत को लेकर आठ सदस्यीय मेडिकल बोर्ड गठित

Lalu Health Bulletin | लालू की सेहत को लेकर आठ सदस्यीय मेडिकल बोर्ड गठित

 रांची | राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) प्रशासन की ओर से आठ सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है।

इस बोर्ड में कॉर्डियोलॉजी, मेडिसीन, रेडियोलॉजी और सर्जरी विभाग के चिकित्सकों के अलावा अन्य विशेषज्ञ डॉक्टरों को शामिल किया गया है।

बोर्ड के सदस्य अब से कुछ ही देर में बैठक कर यादव के स्वास्थ्य की विभिन्न जांच रिपोर्ट पर विचार करेंगे और उसके बाद ही यह फैसला हो पाएगा कि उनका आगे इलाज अभी रिम्स में ही जारी रखा जाए या दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अथवा किसी अन्य बड़े चिकित्सीय संस्थान के लिए रेफर किया जाए।

यादव एक कैदी के रूप में रिम्स में इलाजरत है, जिसके कारण उन्हें बाहर इलाज के लिए ले जाने में कई कानूनी अड़चन भी है, जिसे दूर करने के बाद ही अंतिम फैसला लिया जा सकेगा।

लालू प्रसाद एक कैदी के रूप में रिम्स में इलाजरत है, जिसके कारण उन्हें बाहर इलाज के लिए ले जाने में कई कानूनी अड़चन भी है, जिसे दूर करने के बाद ही अंतिम फैसला लिया जा सकेगा.

इधर, शनिवार को जेल मैनुअल के तहत लालू प्रसाद से तीन लोगों को मुलाकात की अनुमति मिलती है. सुबह में ही राबड़ी देवी अपने पति से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंच चुकी है. वहीं कुछ देर में लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव और मीसा भारती के भी पेइंग वार्ड पहुंचने की खबर है.

दूसरी तरफ तेजस्वी यादव अब से कुछ ही देर में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात के लिए उनके रांची स्थित आवास पर पहुंचने वाले है.

 

0 comments

Leave a Reply