IPL 2021 पर कोविड का साया, DDCA के ग्राउंड स्‍टाफ के 5 सदस्‍य पॉजिटिव, CSK के दो स्‍टाफ मेंबर भी संक्रमण की चपेट में

नई दिल्ली: 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर कोविड-19 संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. सोमवार को दिल्‍ली जिला क्रिेकेट एसोसिएशन के ग्राउंड स्‍टाफ के पांच सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव पए गए हैं. इस घटना क्रम के बाद दिल्‍ली में आईपीएल मैच आठ मई तक टाल दिए गए हैं.आईपीएल 2021 पर कोरोना का साया मंडराता जा रहा है. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के दो स्‍टाफ मेंबर और एक बस ड्राइवर को भी पॉजिटिव पाया गया है. इन सभी को आइसोलेट किया गया है और CSK टीम ने प्रैक्टिस कैंसल कर दी है.इससे पहले भी विभिन्‍न टीमों के कुछ प्‍लेयर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना के डर के कारण कुछ विदेशी खिलाड़ी, इस लीग को बीच में छोड़कर अपने देश भी वापस लौट चुके हैं. 

गौरतलब है कि आईपीएल के अंतर्गत आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Kolkata Knight Riders Vs Royals Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला जाना था, लेकिन KKR के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) तथा संदीप वॉरियर (Sandeep Warrior) के COVID-19 पॉज़िटिव हो जाने के बाद मैच का कार्यक्रम बदलना पड़ा था. यह मैच सोमवार शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था.

 

IPL ने मीडिया रिलीज़ में कहा, "पिछले चार दिनों में तीसरे राउंड की टेस्टिंग में वरुण चक्रवर्ती तथा संदीप वॉरियर पॉज़िटिव पाए गए हैं... अन्य सभी टीम सदस्य COVID-19 के लिए नेगेटिव पाए गए हैं... दोनों खिलाड़ियों ने बाकी टीम से अलग कर लिया है... मेडिकल टीम लगातार दोनों से संपर्क में है, और उनके स्वास्थ्य पर नज़र रखी रही है..."रिलीज़ में यह भी कहा गया है, "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) तथा कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए सभी का स्वास्थ्य तथा सुरक्षा प्राथमिकता हैं, और इसके लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं..."

 

0 comments

Leave a Reply