रिश्तों का खून,भाई ने भाई की कर दी हत्या

 

समस्तीपुर (जकी अहमद) चकमेहसी थाना के सिमरी गांव से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर दी। मामूली विवाद में कहा सुनी होने के बाद एक भाई ने बंदूक निकालकर दूसरे भाई को गोली मार दी, घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। बतादें की यह घटना चकमेहसी थाना के सिमरी गांव की है। जहां  बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

गुरुवार को राजेश कुमार और उसके बड़े भाई सुरेश राय के बीच पारिवारिक विवाद को लेकर कहा सुनी शुरू हो गई इसी में बात मारपीट तक पहुंची जिसमें बड़े भाई सुरेश ने छोटे भाई राजेश को सीने में गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।राजेश गांव में ही खेतीबारी का काम करता था।

इनके पिता और माँ छोटे बेटे राजेश और उसकी पत्नी के साथ ही रहते है, राजेश अपने अलावे पिता के हिस्से की जमीन भी साथ मे मिलाकर खेती करता था लेकिन बड़े भाई को यह नागवार लग रहा था, इसी विवाद में इस हत्या को अंजाम दिए जाने की जानकारी मिल रही है।

पुलिस कप्तान विकास बर्मन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पारिवारिक विवाद में ही हत्या हुई है। आरोपी हत्यारा भाई फिलहाल घर से फरार है। पुलिस जल्द ही जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

0 comments

Leave a Reply