बिहार चुनाव: नीतीश को जेल भेजने की बात पर BJP सासंद रविकिशन ने कहा- मांफी मांगे चिराग

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं का चुनाव प्रचार के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप, वार पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है। वहीं बिहार में एनडीए के पूर्व साथी और अब स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ रही लोजपा के सीएम नीतीश कुमार पर तीखे हमले और भी तेज हो गए हैं। चिराग पासवान के सत्ता में आने पर नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात पर अब भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रविकिशन ने चिराग से माफी मांगने की बात कही है।

रविकिशन ने कहा कि 15 साल के शासन में एक दाग एक कलंक नहीं है नीतीश कुमार के ऊपर, किसलिए जेल जाएंगे? ईमानदारी की नेतागिरी की, शराब बंद की, युवाओं को बचाया क्या इसलिए जेल जाएंगे। CM पर इस तरह का आरोप, गलत बात है चिराग पासवान को माफी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में रविवार को बक्सर के डुमरांव में आयोजित जनसभा नीतीश सरकार पर कई सवाल उठाते हुए कहा था कि, 'जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो मुख्यमंत्री युवाओं को पलायन के लिए मजबूर करे। क्या ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए क्या? उसको बदलना चाहिए कि नहीं बदलना चाहिए।

' इसके बाद चिराग ने कहा, 'जिन लोगों ने सात निश्चय में भ्रष्टाचार किया, उनका क्या करना चाहिए? जेल भेज देना चाहिए। आज चिराग पासवान आप लोगों से वादा कर के जाता है कि सात चिश्चय में जो घोटाला हुआ है, जितना भ्रष्टाचार हुआ है। चाहे वह किसी अधिकारी ने किया हो या मुख्यमंत्री ने स्वयं किया हो। लोजपा की सरकार बनते ही सबकी जांच कराई जाएगी और जेल भेजा जाएगा।' इस दौरान चिराग ने कहा कि इस बात का जिक्र हमने अपने घोषणा पत्र में भी किया है।

लोजपा अध्यक्ष विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही सीएम नीतीश पर हमला करते रहे हैं। खासकर उन्होंने नीतीश की महत्वाकांक्षी योजना सात निश्चय योजना पर तीखे सवाल किए हैं। कोरोना संकट और बाढ़ से निबटने में नीतीश सरकार की आलोचना करते रहे हैं।

बीते दिन विभिन्न अखबारों में भाजपा के फुल पेज के सिर्फ मोदी की फोटो लगे विज्ञापन को लेकर भी चिराग ने नीतीश कुमार को घेरा था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि - आदरणीय @NitishKumar जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता ख़त्म होती नहीं दिख रही है।@BJP4India के साथियों का @NitishKumar जी को पुरे पन्ने का विज्ञापन और प्रमाणपत्र देने के लिए शुक्रगुज़ार होना चाहिए और जिस तरीक़े से भाजपा गठबंधन के लिए ईमानदार हैं वैसे ही नीतीश जी को भी होना चाहिए।


0 comments

Leave a Reply