Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक बनीं ‘बिग बॉस 14’ की विनर, ट्रॉफी के साथ 36 लाख का प्राइज मनी लेकर पहुंचीं घर

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो “बिग बॉस” का 14वां सीजन जीत लिया है। कार्यक्रम के मेज़बान अभिनेता सलमान खान ने मुंबई के फिल्मसिटी में कार्यक्रम के सेट पर विजेता का ऐलान किया। रुबिना बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉंग दावेदारों में से थीं और पहले से यही संभवना जताई जा रही थी कि ये एक्ट्रेस ही इस सीजन की विजेता बनेंगी।

ट्रॉफी के साथ-साथ रुबिना दिलैक 36 लाख की प्राइज मनी जीतकर कल अपने घर पहुंचीं हैं। फिनाले के दौरान उनके पति अभिनव शुक्ला भी वहां मौजूद थे। अभिनव और रुबिना की घर में एंट्री एक साथ हुई थी लेकिन फिनाले से कुछ ही दिन पहले ही अभिनव बाहर हो गए थे। वह अक्टूबर में इस कार्यक्रम की शुरुआत से ही दर्शकों की पसंद रहीं।

रुबिना दिलैक (33) अपने अभिनेता-पति अभिनव शुक्ला के साथ कार्यक्रम में दिखाए जाने वाले घर में गई थी। दिलैक और वैद्य के अलावा अंतिम दौर में पहुंचने वालों में अभिनेत्री निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत थीं। तम्बोली तीसरे स्थान पर रहीं जबकि गोनी चौथे स्थान पर रहे। दिलैक ने “छोटी बहू” और “शक्ति- अस्तित्व के एहसास की” में काम किया है।

शो के दौरान कंटेस्टेंट ने उन पर काफी उंगलियां उठाईं। किसी ने उन्हें स्ट्रिक्ट टीचर कहा तो किसी ने डोमिनेटिंग। घर में उनका सबसे ज्यादा झगड़ा राहुल वैद्य से ही हुआ और फाइनल में दोनों के बीच ही कड़ा मुकाबला देखा गया। आखिरकार इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया।

 

0 comments

Leave a Reply