जब Rajesh Khanna से काम मांगने उनके घर के बाहर घंटों लाइन में खड़े रहे थे Akshay Kumar

बॉलीवुड में ‘खिलाड़ी’ नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) आज इंडस्ट्री के चोटी के स्टार हैं. हालांकि, अक्षय को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था. आज के इस आर्टिकल में हम आपको अक्षय कुमार के स्ट्रगलिंग के दिनों से जुड़ा एक किस्सा सुनाएंगे. ख़बरों की मानें तो करियर के शुरूआती दिनों में अक्षय कुमार फिल्मों में रोल पाने के लिए हर संभावित व्यक्ति से मिल रहे थे.

इसी क्रम में उन्हें पता चला कि सुपरस्टार राजेश खन्ना एक फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘जय शिव शंकर’ था. अक्षय को जब यह बात पता चली तो वह भी फिल्म के लिए ऑडिशन देने पहुंच गए. बताते हैं कि अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना से मिलने की काफी कोशिश भी की थी लेकिन उनकी मुलाकात काका से नहीं हो सकी थी. वह राजेश खन्ना से मिलने के लिए घंटों उनके घर के बाहर लाइन में खड़े रहे लेकिन उन्हें मायूसी ही हाथ लगी.

यही नहीं फिल्म में जिस रोल के लिए अक्षय कुमार ऑडिशन देने गए थे वो रोल चंकी पांडे को ऑफर कर दिया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भले ही अक्षय की मुलाकात राजेश खन्ना से ना हुई हो लेकिन उस दिन ट्विंकल खन्ना से उनकी बात ज़रूर हुई थी. कहते हैं ट्विंकल ने स्ट्रगलिंग कर रहे अक्षय को कुछ एडवाइस के साथ मोटिवेट भी किया था. 

 


जब Rajesh Khanna से काम मांगने उनके घर के बाहर घंटों लाइन में खड़े रहे थे Akshay Kumar, बाद में बन गए उनके दामाद

0 comments

Leave a Reply