IMPAR ने देश भर में करोना से निपटने के लिए 10 हजार वालंटियर्स का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किया : आप भी जुड़ सकते हैं अभी फॉर्म भरें

 

नई दिल्ली : (एशिया टाइम्स )  देश में  करोना महामारी  की भयावह स्थति से  निपटने में  हर नागरिक की  सहभागिता को सुनिश्चित करने के लिए ‘इंडियन मुस्लिम्स फॉर प्रोग्रेस एंड रिफॉर्म्स’  (IMPAR) के अध्यक्ष डॉ एम् जे खान ने आज देश की जनता खासकर युवाओं के नाम एक अपील जारी की है .

डॉ खान ने कहा है कि IMPAR देश की मौजूदा स्थिति से मुकाबला करने के लिए तय किये गए 10 पॉइंट्स  एक्शन प्लान पर कार्य   कर रहा है  . इसके  के लिए  बड़े पैमाने पर जनसहयोग  और सहभागिता की आवश्यकता है , इस कार्य के लिए देश भर के सभी जिलों में  10  हजार वालंटियर दरकार हैं .

हमारे युवा साथी खुद को आगे लायें अपने सोशल मीडिया पेज पर इसे शेयर करें  ताकि लोग IMPAR से जुड़ सकें हम ने वालंटियर्स के रजिस्ट्रेशन के लिए गूगल फॉर्म  का लिंक  नीचे दिया है इस लिंक पर खुद को  अभी रजिस्टर करें .

 उन्हों ने खा कि इम्पार इस समय  covid से होने वाली मौतों का डेटा जमा करने  और उसे  मैनेज करने का काम करेगा ताकि  पीड़ित  परिवारों को  सरकारी आर्थिक सहायता और उन्हे  रोज़गार सपोर्ट दिलाया जा सके  और यह तभी संभव है जब हमारे समाज से वालंटियर्स निकल कर अपनी सेवाएँ दें .

गूगल फॉर्म  का लिंक  : https://forms.gle/to5BV1wxoxwmv2nn9

अधिक जानकारी के लिए  एजाज़ अली से 9711898890 पर  राबता किआ जा सकता है . उनका इ मेल पता भी नोट कर लें aijaz@impar.in

0 comments

Leave a Reply