चार महीने तक किशोरी से दुष्कर्म,अब गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दो दबंग युवक तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म करते रहे. किशोरी के परिजनों ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया.

 

एटाः ( एशिया टाइम्स संवादाता) जिले में एक किशोरी के साथ युवक ने तमंचे के बल पर चार महीने तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. किशोरी गर्भवती हो गई तो अब पेट में पल रहे बच्चे को नष्ट करने के उद्देश्य से डॉक्टरों के साथ मिलकर दबंगों ने कोशिश की. मामले में अलीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है.

 
जनपद एटा स्थित 'एशिया टाइम्स  के संवादाता आसिफ' ने रिपोर्ट किया कि  जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जिले के कोतवाली अलीगंज के एक गांव में एक किशोरी अपनी विवाहित बड़ी बहन के घर आई थी. 15 वर्षीय किशोरी के साथ पड़ोस के एक दबंग युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर तमंचे के बल पर 4 माह तक रेप किया.


जब लड़की अपनी बहन के घर से अपने घर गई तो 3 माह बाद लड़की के पेट में दर्द हुआ, जिसकी जानकारी उसने अपने परिजनों को दी. परिजन जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची 7 माह की गर्भवती है.


जब यह बात परिजनों ने सुनीं तो भौंचक्के रह गए. किशोरी से कड़ाई से पूछताछ की तब उसने बताया कि बड़ी बहन के यहां पड़ोस के लड़के ने तमंचे से डराकर दुष्कर्म किया था.


बच्चे की जानकारी पर हुई पंचायतजब किशोरी के साथ दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को हुई तो परिजन लड़की को लेकर अलीगंज के उस गांव में पहुंचे जहां यह घटना घटित हुई.


वहां कुछ लोगों को एकत्रित करके इसकी जानकारी दी गई. जानकारी होने पर वहां के लोगों ने पंचायत कराने की कोशिश की लेकिन मामला बना नहीं.


गर्भ गिराने की कोशिशपीड़ित किशोरी के पिता ने लिखाई एफआईआर में बताया कि जब मेरी बेटी के पेट में पल रहे बच्चे की जानकारी नामजद दबंगों को हुई तो डॉक्टर से मिलकर इन लोगों ने पेट में पल रहे बच्चे को मारने के उद्देश्य से इंजेक्शन लगवाए. जब वहां पुलिस आ गई तो आरोपी भाग खड़े हुए.

0 comments

Leave a Reply