एशिया टाइम्स की खबर का असर : DCP ईस्ट दिल्ली ने SHO न्यू अशोक नगर को दिया चार माह से लापता संजय कुमार को ढूँढ निकालने का आदेश

नई दिल्ली  : ( एशिया टाइम्स ) पिछले चार माह से अपने बेटे को खोजते दर दर भटकते चन्द्र प्रकाश के लिए एशिया टाइम्स की यह खबर थोड़ी राहत भरी हो सकती है .

ऐसा संभव हुआ है एशिया टाइम्स की एक छोटी सी कोशिश से एशिया टाइम्स की  खबर का नोटिस लेते हुए DCP पूर्वी दिल्ली ने आज  न्यू   अशोक नगर थाने  के SHO को जाँच में तेज़ी लाने के निदेश दिए हैं .

https://twitter.com/DCPEastDelhi/status/1375331573868847106?s=20

तीन दिन पहले अपने 21 वर्षीय बेटे संजय कुमार को खोजने निकले चन्द्र प्रकाश ने अपने एक मित्र की मदद से एशिया टाइम्स को संपर्क किया और अपनी समस्या को रखने  एशिया टाइम्स के दफ्तर आ पहुंचे .

चन्द्र प्रकाश का कहना है कि पिछले  चार माह से दिल्ली पुलिस उनको दौड़ा रही है लेकिन उनका बेटा कहाँ  है किस हाल में है कोई कुछ बताने में नाकाम है .

एशिया टाइम्स ने अपने ऑफिस में चन्द्र प्रकाश का एक वीडियो इंटरव्यू लिया, जिसमे उन्हों ने पूरी तफसील साझा की है . बाद में  इंटरव्यू को  दिल्ली पुलिस के सोशल मीडिया फेसबुक पेज और  ट्वीटर के माध्यम से जिम्मेदार अधिकारीयों तक उनकी बात पहुँचाने का काम किया  ,

अच्छी  बात यह रही कि एशिया टाइम्स की खबर का नोटिस लेते हुए DCP ईस्ट दिल्ली ने SHO न्यू   अशोक नगर को जांच में तेजी लाने का आदेश दिया है . अब देखना यह है कि DCP के  निर्देश का  SHO अशोक नगर कितना संज्ञान लेते हैं .

बेटे को खोजने निकले इस मजबूर पिता को चार माह से दौड़ा रही है दिल्ली पुलिस II Asia Times TV

 

0 comments

Leave a Reply