दरगाह ख्वाजा साहब अजमेर द्वारा महिला जायरीन की सुविधा के लिए 'महिला कॉरिडोर '' के विस्तार का कार्य प्रारंभ

 

अजमेर । महान सूफी संत हजरत ख्वाजा ग़रीब नवाज़ रह. की प्रबन्ध कमेटी दरगाह कमेटी, दरगाह ख्वाजा साहब अजमेर द्वारा महिला जायरीन की सुविधा के लिए महिला कॉरिडोर के कार्य को पुनः प्रारंभ किया गया हैं।

पहले चरण में मुबई के अशरफी लतीफ फाउंडेशन के द्वारा महफिल खाने के सामने मुसाफिर खाने की छत पर कॉरिडोर निर्माण का कार्य को किया गया था। दूसरे चरण में फाउंडेशन द्वारा ही गेट नम्बर 3 के सामने लंगर खाने की छत पर यह निर्माण कार्य किया जाएगा।

 
रविवार को दरगाह कमेटी एवं अंजुमन सैयदज़ादगान के पदाधिकारीयों की मौजूदगी में कार्य को प्रारंभ किया गया। इस काम को अगले 4 महीनों में पूरा करने का लक्ष्य है। इस मौके पर काम की कामयाबी की दुआ की गई और सभी ने दरगाह कमेटी को मुबारकबाद पेश की।

 
दरगाह कमेटी चेयरमैन अमीन पठान के मुताबिक महिला कॉरिडोर के निर्माण दरगाह शरीफ आने वाली मां बहनों को सुविधा मिलेगी और वह सुकून से अपनी इबादत कर सकेगी।

इस मौके पर नायब सदर मुनव्वर खान, सदस्य सपात खान, फारूखे आज़म, सैयद बाबर अशरफ, जावेद पारेख एवं नाज़िम अशफ़ाक हुसैन और अंजुमन सैय्यदज़ादगान से सचिव सैय्यद वाहीद हुसैन चिश्ती,  सह सचिव मुस्ब्बीर चिश्ती, सदस्य आले बदर उपस्थित रहें।

0 comments

Leave a Reply