ख्वाजा मीर दर्द के खान वादे की दो जुड़वा बहनों को मिली कामयाबी 

Ashraf Ali Bastavi

नई दिल्ली: सेंट थॉमस स्कूल के दो जुडवा बहनों ने 10 वी के सीबीएसई परीक्षा में प्रमुख संख्या प्राप्त करके अपने माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन किया है। ये दोनों छात्रा जुड़वां बहनें हैं और एक ही कक्षा और स्कूल की छात्रा हैं।  बजीहा नासिर और बरीरा नासिर ने एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। वास्तव में ये दोनों छात्रा पुरानी दिल्ली के कोचा नहार खान में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं।

बजीहा नासिर को दसवें स्थान पर 95% अंक मिले हैं, जबकि बरीरा  नासिर को 93% अंक मिले हैं। यह दोनों लड़कियां मंदिर मार्ग स्थित सेंट थॉमस स्कूल में बेहद बुद्धिमान हैं। बजीहा नासिर और बरीरा नासिर दोनों ने हाईस्कूल में संस्कृत विषय का चयन किया था। दोनों को संस्कृत में 90-90 अंक प्राप्त हुए हैं।

बजीहा नासिर ने अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, “मैं एक डॉक्टर बनना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि दसवीं में मुझे जो सफलता मिली है, वही सफलता मुझे आगे ले जाएगी।” जबकि बरीरा नासिर सिविल  सर्विसेस की तैयारी के साथ आईएएस बनने का सपना देख rahi हैं। दोनों बहनों ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं निश्चित रूप से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहूँगी। छात्रा के पिता फसीहुउल- नासिर उर्फ ​​बबली ने अपने बच्चों की महत्वपूर्ण सफलता पर खुशी व्यक्त की है।

याद रहे कि बजीहा और बरीरा के पिता दिल्ली के सादात और खवाजा मीर दर्द के खानव।दे से संबंधित हैं। यह उन्होने खुद बताया है।

 फसीहुउल- नासिर उर्फ ​​बबली  आरडब्ल्यूए कोचा नहार खान, दरियागंज के अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त करें और क्षेत्र को रोशनी दें। उन्होंने यह भी कहा कि मेरी दोनों बेटियां बहुत मेहनती हैं और अध्ययन करने में व्यस्त हैं, इसलिए मैं उन्हें बधाई देता हूं और उन्हें प्रोत्साहित करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *