नवाब काज़म अली खां का दावा  2019 में अगला प्रधानमंत्री साउथ इंडिया से होगा

Ashraf Ali Bastavi

नई दिल्ली : (एशिया टाइम्स) अम्बेडकर नेशनल कांग्रेस पार्टी के आल इंडिया प्रेसिडेंट  नवाब काज़म अली खां ने एशिया टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दावा किया है की  2019 में हमारा एलान  है की अगला प्रधानमंत्री साउथ इंडिया से  होगा . उन्हों ने कहा  यह इसलिए की नार्थ इंडिया में हिन्दू मुस्लिम के झगड़े बढ़ते जा रहे हैं , तीन तलाक का मामला इस से बी जे पी का ज़रूर नुकसान होगा .

काज़म खां ने पार्टियों की एकता के सवाल के जवाब में कहा की हम ने 2017 में सोनिया गाँधी को तीन लैटर लिखा की आप जितने काग्रेस के नाम की पार्टियां हैं उनको बुलाएं मगर सोनिया गाँधी ने कोई जवाब नहीं दिया .

2019 में मुसलमानों  के मुक़द्दर क्या होगा इस पर उन्हों ने कहा मुसलमानों को बी जे पी खरीद नहीं सकती ,यह मेरा दावा है ,मुस्लमान बी जे पी से दूर है और रहेगा .

उन्हों ने मुस्लिम लीडर शिप के सवाल पर कहते हैं  हमारे मतभेद इतने हैं की हम किसी को अपना लीडर मान  ही नहीं रहे हैं , पुरानी पार्टी कांग्रेस है लेकिन उसमे भी एकता नहीं बन सकी है.

नार्थ का कांग्रेसी ,साउथ का कांग्रेसी और ईस्ट का कांग्रेसी सब की अपनी अपनी जिद है ,  अवाम के करीब कोई नहीं है .पूरे भरता में जहां हमारी पार्टी है हर जगह अपने उमीदवार उतारेंगे.

2019 मे साउथ इंडिया का होगा प्रधानमंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *