26/07/2017


गरीबों तक उनका हक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता हैःवसीम खान

 

सन्त कबीर नगर। आल इण्डिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिला महासचिव वसीम खान ने बाघनगर स्थित पार्टी कार्यालय पर दर्जनों गरीबों,बेवाओं में कपड़े और ईद किट वितरण किया कपड़े और ईद के त्यौहार का सामान पाकर गरीबों के चेहरे खुषी से खिल गये।

इस दौरान आल इण्डिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिला महासचिव वसीम खान ने संबोधित करते हुए कहा कि ईदुल फितर और रमजान के मौके पर हमको दिखावा को छोड़कर अपने गरीब और लाचार भाईयों का ख्याल रखना चाहिए ताकि हमारे गरीब लाचार भाई भी आसानी व बेफिक्र के साथ ईद मना सके। उन्होंने कहा कि रमजान की अफतारी और ईद के त्यौहार की तैयारी के नाम पर लाखों रूपया बरबाद किया जा रहा है अगर इसी में कुछ पैसा गरीबों,यतीमों और बेसहारा लोगों को दे दिया जाए तो बहुत से लोगों का काम आसान हो जाएगा। श्री खान ने कहा कि आज उत्तर प्रदेष मे पूरी तरह जंगलराज कायम है जब से यूपी में योगी सरकार आयी है तब से पूरे प्रदेष में एक भय का वातावरण उतपन्न हो गया है दिनदहाड़े लूट,डकैती,हत्या और बलत्कार की घटनाएं चरम पर हैं।

मार्गों और वाहनों से महिलाओं को खींच लिया जाता है। और उनके साथ बदतमीजियां की जा रहीं है गौकसी के नाम पर खुल्लिम खुल्ला बेकसूरों की हत्याएं हो रही हैं परन्तु मोदी से लेकर योगी सरकार तक गूंगी और बहरी बन कर बैठी हुई है जिस से अराजकतत्वों के हौसले बुलन्द हो रहें हैं आज योगी से लेकर मोदी सरकार तक गौरक्षा और योगासन तक सिमट के रह गई है ऐसा जताने का प्रयास किया जा रहा है। कि जैसे गोरक्ष और योगा से ही भारत में परिवर्तन और देष की तरक्की और सब का साथ सब का विकास आने वाला है उन्होने ये भी कहा कि आज पूरे देष में सभी धर्म और सम्प्रदाय के लोगों के ऊपर भगवा सोच को थोपा जा रहा है मोदी से लेकर योगी सरकार तक सिर्फ झूठे और लुभावने वादे बाजी वाली सरकार बन कर रह गई है।जब से यह सरकार आई तब से इसने सिर्फ खोखले वादे और बड़े बड़े दावे किए हैं। और विकास कार्य के नाम पर सिर्फ लोगों को बहकाने का काम किया है।

योगी सरकार ने अवाम से यह वादा किया था कि उन की सरकार के तीन माह पूरे होने तक उत्तर प्रदेष की तमाम सड़कें गढ्ढों से मुक्त कर दी जाएंगी लेकिन अभी तक उस सिम्त तें कोई भी काम नहीं हुआ है, योगी सरकार जान बूझ कर संवेदनषील मामलों को हवा देकर एक खास कम्यूनिटी को निषाना बना रही है। वादे के मुताबिक योगी सरकार को तमाम सड़कों को गढ्ढों से मुक्त कराके जनता से किए गए वादे को पूरा करना चाहिए लेकिन यह सरकार उत्तर प्रदेष की एक ऐसी सरकार है जिसके पास कोई मन्सूबा और प्लान ही नहीं है। विगत जीन माह से यह सरकार बिना किसी प्लान के सूबे की जनता पर मुसल्लत है, सलाटर हाउस, गौकसी और दीगर धार्मिक भूल भूलइयों में सरकार उस तरह उलझी कि इसके मकड़जाल में उत्तर प्रदेष के विकास के काम कहीं पीछे छूट गए हैं। उन्होने कहा कि आल इण्डिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने हमेषा अवामी कार्यों को प्राथमिकता दी है अवामी कार्यों को करती आई है और करती रहेगी इस दौरान नई रोषनी मैग्जीन के एडिटर सलमान कबीर नगरी, एमआईएम नेता मो0 हाषिम आदमजाद, सुब्हान अली, इसहाक अहमद, सन्जय गौतम, मो0 शमीम खान, फहीम खान, जईम अन्सारी, अबसार अन्सारी, डाॅ0 जितेन्द्र नाथ चैधरी आदि उपस्थित रहे।





अन्य समाचार

2
3
4