26/09/2017


बीएमसीटी राजकीय राजमार्ग के किनारे नालियों के निमार्ण में देरी बर्दाष्त नहीं: वसीम खान

बाघनगर : बीएमसीटी राजकीय राजमार्ग पर स्थित बाघनगर बाजार से लेकर उसरा षहीद,सेमरियावां,दुधारा,लोहरौली बाजार,नन्दौर बाजार आदि में सड़क के किनारे नाली का निर्माण न होने को लेकर सैकड़ो लोगों ने इकट्ठा होकर प्रदर्षन करके अपना विरोध दर्ज कराया।प्रदर्षन कर रहे सैकड़ो लोगों ने सम्बन्धित अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्षनकारियों का नेतृत्व कर रहे समाजसेवी वसीम खान ने कहा कि बारिष की वजह से इस सड़क के चैराहों पर रास्ता चलना दूभर है एक हल्की-सी बारिष या मात्र बूंदाबांदी से ही जगह-जगह पानी और कीचड.

 

भर जाता है जिससे करोड़ों की लागत से पिछले वर्ष निर्मित हुआ बीएमसीटी राजकीय मार्ग का भी काफी नुकसान हो रहा है। पानी और कीचड की वजह से जगह-जगह से सड़क टूट रही है और जहग-जगह सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे बन रहे हैं,जो हर वक्त किसी न किसी दुर्घटना को दावत दे रहें हैं।श्री वसीम खान ने कहा कि संबधित अधिकारी आते हैं और नाप-जोख करके वापस चले जाते हैं,कुछ समय बाद पुनः आते हैं और पैमाइष करके चले जाते हैं काफी समय से यही काम हो रहा है परन्तु नाली का निर्माण अभी तक षुरू नहीं हुआ।उन्होनें कहा कि इसके लिए सम्बन्धित अधिकारियों से गुहार भी लगाई गई लेकिन कोई नतीजा नहीं लिखा यदि जल्द ही नाली निर्माण का कार्य नहीं षुरू होता है तो हम जिलाधिकारी महोदय का घेराव करने को बाध्य होगें।       

    इस अवसर पर असजद खान,सुब्हान अली,राकेष प्रभाकर,अबसार अहमद,सलमान,हादी आलम,डा0 जितेन्द्र चैधरी,हाषिम,राम खेलावन आदि मौजूद रहे। 





अन्य समाचार

2
3
4