26/07/2017


मेंहदावल से ताबिश और खलीलाबाद से तफसीर को जीतने से कोई ताकत नहीं रोक सकती / मोहम्मद वसीम खान

 

सनत कबीर नगर: उत्तर  प्रदेश का मुसलमान सभी राजनीतिक दलों से इतना धोखा खा चुका है कि अब वह सभी राजनीतिक दलों को तलाक  देकर AIMIM के साथ आने की  तैयारी कर ली है.

अगर  AIMIM सफल होती है तो पूरे उत्तर प्रदेश का नक्शा बदल कर रख देगी।AIMIM का यह सिद्धांत है कि वह जीतने के बाद विकास कार्य तो करना ही है अगर हार भी जाती है तो भी औरों की तरह क्षेत्र से हटती नहीं बल्कि जनता के बीच रह कर  जनता की सेवा का काम लगातार करती ही रहती है।

 ये बातें AIMIM के  जिला महासचिव वसीम खान ने बागनगर में पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके प संबोधित करते हुए कहीं।

उन्हों  ने कहा कि कांग्रेसी  पांच साल तक समाजवादी पार्टी की बुराईयां गिनाते नहीं थकते थे और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कांग्रेस को बुरा भला कहते आ रहे थे वही लोग आज सत्ता  पाने के लिए एक हो गए हैं.

 पुराने शिकारी नए जाल लेकर एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के दलितों और मुसलमानों को मूर्ख बनाकर जीत दर्ज करना  चाहते हैं  लेकिन अब उत्तर प्रदेश  का दलित और मुसलमान बे दार हो चुका है, और अब किसी के  धोखे में आने वाला नहीं है।

श्री खान ने महिन्दावल पूर्व एम, एल, ए ताबिश खान के पार्टी में शामिल होने पर बधाई देते हुए कहा कि इस बार संत कबीर नगर में आश्चर्यजनक परिणाम आने वाले हैं, पूर्व एम, एल, ए,ताबिश  खान के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को काफी मजबूती मिली है,

और खलीलाबाद  से तफ़्सीर खान को सफल होने से कोई ताकत नहीं रोक सकती हमारे कार्यकर्ता युद्धस्तर पर मेहनत कर रहे हैं और हम अपनी सफलता से पूरी तरह संतुष्ट हैं।

 इस मौके पर विधानसभा प्रत्याशी हाजी तफ़्सीर  खान, विधानसभा अध्यक्ष मेराज खान, प्रांतीय समिति समीर सदीक़ी अबसार  कुरैशी, मोहम्मद हाशिम, ब्लॉक अध्यक्ष संजय गौतम,विधानसभा सचिव सुभान  अली मौजूद रहे।                        





अन्य समाचार

2
3
4