देश को बेचने की तैयारी में मोदी सरकार

रिटेल में 100% FDI मंज़ूर

एशिया टाइम्स

FDI का मतलब Foreign Direct Investment
इसका मतलब हैं कोई भी परकीय राष्ट्र हमारे देश में निवेश कर सकता हैं। परकीय राष्ट्र सिर्फ मुनाफा देने वाला8 कंपनी में निवेश कर के मुनाफा कमा रहे हैं। जब कि इन कंपनी में भारतीयों को निवेश करने देना चाहिए ताके मुनाफा हम भारतीयों को मिले।लेकिन हम को निवेश करने नहीं मिलता।
कांग्रेस ने सब से पहले FDI लाया और परकीय राष्ट्र को 26% निवेश की इजाज़त दी। यह एक किसम का देश बेचने का प्रयास था।BJP ने FDI का कड़ा विरोध किया। रास्ते पर आगये।

लेकिन BJP जब सत्ता में आई तो लगा FDI खत्म हो जायेगा। लेकिन मोदी ने FDI करने के बजाए FDI की सीमा 26% से बढ़ कर 49% कर दी।और आधा देश बेच डाला।

हमारा 49% मुनाफा परकीय राष्ट्र ले जा रहे हैं और हमारी अर्थव्यवस्था दिन ब दिन खराब होती गयी।अब BJP ने FDI की सीमा को 49% से बढ़ा कर 100% कर दिया।इसका मतलब यह कि परकीय राष्ट्र हमारी को8 भी कंपनी को खरीद सकते हैं।परकीय राष्ट्र सिर्फ मुनाफा देने वाली कंपनी को खरीद रहे हैं और मुनाफा अपने राष्ट्र ले जा रहे हैं और हमारे देश की अर्थव्यवस्था को खोखला कर रहे हैं। दिन ब दिन हमारी हालत खराब हो रही हैं। देश के पढ़े लिखे जवान बेकार होगये। हमारी मिलिटरी भी बिक चुकी हैं।मिलिट्री में 100% FDI की इजाज़त दे दी हैं। हम कौन से हथियार रखे यह परकीय राष्ट्र फैसला करेंगे।हमारी मिलिट्री ताक़त कितनी हैं यह सब को मालूम होजायेगा।कोई भी गोपनीयता नहीं रही।

EAST INDIA COMPANY ने 270 साल पहले बिज़नेस करने के इरादे से भारत में कदम रखा था।फिर अपनी मिलिट्री बनाई और हमको गुलाम बनाया।

मोदी भी हम को गुलाम बनाने के चक्कर में हैं। लोगो का ध्यान इस दिवाले पन से हटाने के लिए हिन्दू मुस्लिम नफरत का खेल खेल रहे हैं और देश को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं।
हम को हिन्दू मुस्लिम नफरत से ऊपर उठ को देश को बचाना ज़रूरी है। जिस तरह बापू ने INQUILAB ला कर अंग्रेज़ो को भगाया था वैसा ही इक्विलाब हम को लाना होंगा नहीं तो हमारा प्यार देश खत्म होजायेगा हम हम फिर गुलाम होजाएंगे।
हम सबको FDI का भरपूर विरोध करना चाहिए और जो यह हुक्मरां हिन्दू मुुसलमान नफरत फैला रहे हैं उनका असली चेहरा लोगो को दिखाना होंगा और इस देश को बचाना होंगा नहीं तो आने वाली पीढ़ी हम को माफ नहीं करेंगी।
यह लोग देश को बेच कर हिन्दू मुस्लिम दंगे और गृह युद्ध करा कर देश को विनाश करने चाहते हैं।

SHAMSHER KHAN PATHAN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *