बंगाल में अमित शाह की सभा में लगे ...गोली मारो के नारे, 3 भाजपाई गिरफ्तार

 कोलकाता : (एशिया टाइम्स ) पश्चिम बंगाल के कोलकाता में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा में “देश के गद्दारों को, गोली मारो...का नारा लगाने वाले 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। कोलकाता पुलिस की ओर से सोमवार बताया गया है कि रविवार देर रात न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने छापेमारी कर इन्हें पकड़ा गया है।ये घटना कोलकता की एसप्लानेड इलाके की है। बता दें कि शहीद मीनार मैदान में रविवार को अमित शाह की रैली थी।

गौरतलब है कि रविवार को अमित शाह ने कोलकाता में रैली को संबोधित किया था। अमित शाह की रैली में जाने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक समूह ने देश के गद्दारों को... का नारा लगाया था और हाथ में पार्टी का झंडा ले रखा था। सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में हिस्सा लेने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों से भारी तादाद में बीजेपी के कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा नारे लगाए गए।



पुलिस ने बताया, इस संबंध में रविवार देर रात मुकदमा दर्ज किया गया। गिरफ्तार किए गए बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आईपीसी की धारा 505, 506. 34, और 153A लगाई गई है। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था को खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कोलकाता में संशोधित नगारिकता कानून को लेकर एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लाखों शरणार्थियों के लिए सीएए कानून लेकर आए हैं। हालांकि इस दौरान अमित शाह को लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा। शहर में काले झंडे लेकर कई जगहों पर सड़कों पर कई संगठनों के लोग उतरे। साथ ही ‘अमित शाह गो बैक’ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन भी किया।


0 comments

Leave a Reply